AAj Tak Ki khabarChhattisgarhCrimeTaza Khabar

Chhattisgarh : बाइक से टक्कर होने पर युवक को जमकर पीटा, उपचार के दौरान हुई मौत

गौरेला पेण्ड्रा मरवाही : बाइक से टक्कर होने के बाद महिला और उसके परिजनों ने बाइक सवार को तब तक पीटा जब तक बाइक सवार युवक के परिजन मौके पर नहीं पहुंच गए। मामला गौरेला पेंड्रा मरवाही जिले के पेंड्रा थाना क्षेत्र के तहत आमडाड गांव का है। परिजनों ने युवक को अस्पताल में भर्ती कराया जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। युवक की मौत होने के बाद पिटाई करने वाले आरोपी साक्ष्य मिटाने में जुटे हुए हैं। वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई में जुटी है।





आठ मई को रामापनिका पेंड्रा से घर आमांडांड जा रहा था इसी दौरान बसंतपुर में रहने वाले साहू परिवार की दो महिलाएं एक बच्चे को लेकर सड़क में टहल रही थीं। तभी बच्चे के अचानक दौड़ लगाने पर बाइक सवार की महिला के साथ टक्कर हो गई। फिर क्या था महिला ने फोन कर अपने परिजनों को बुलाया और सबने मिलकर उसकी जमकर पिटाई की। मामले की सूचना पाकर बाइक सवार का भाई मौके पर पहुंचा और रामापनिका को अस्पताल में भर्ती कराया जहां उपचार के दौरान रामापनिका की मौत हो गई।

Chhattisgarh : बाइक से टक्कर होने पर युवक को जमकर पीटा, उपचार के दौरान हुई मौत

रामापनिका अपने परिवार में अकेला कमाने वाला था उसके माता-पिता बुजुर्ग हैं जबकि उसकी पत्नी की पहले ही मौत हो चुकी है और 10 साल का छोटा बच्चा है जो पिता की मौत के बाद अनाथ हो गया। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *